सड़क पर अचानक होने लगी 2000 के नए नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

You Are Here
सड़क पर अचानक होने लगी 2000 के नए नोटों की बारिश, वीडियो वायरलसड़क पर अचानक होने लगी 2000 के नए नोटों की बारिश, वीडियो वायरलसड़क पर अचानक होने लगी 2000 के नए नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

लखीमपुर: नोटबंदी के बाद से जहां आम जनता को नए नोटों के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है तो वहीं खीरी जिले में पुलिस चौकी के पास शुक्रवार को अचानक सड़क पर 2000 के नए नोटों की बारिश सी होने लगी। ये नोट किसी गाड़ी से गिरे और फिर नोट लूटने के लिए अफरातफरी सी मच गई।



पहले लूटने के लिए टूट पड़े लोग
पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि ये माजरा क्या है। लेकिन जैसे ही लोगों को मालूम हुआ कि ये नोट 2000 रुपए के नए नोटों के हैं, लोग टूट पड़े। रिक्शावाला, रेहड़ीवाला, ठेलेवाले और राहगीरों ने पैसे बटारने शुरु कर दिए। कुछ लोगों के हाथों में 2000 के नोट तो कुछ लोगों के हाथ 100 रुपए नोट लगे। 

पुलिस कर रही है नीली बत्ती वाली बोलेरो की तलाश
लोगों ने बताया कि नीली बत्ती लगी बोलेरो गाड़ी से ये पैसे गिरे थे। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। जैसे ही पुलिस को सड़क पर नोटों की बारिश को खबर लगी वह मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आला अफसर अब बोलेरो की तलाश में हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You