नोएडा: बीजेपी नेता की मौत की तसल्ली होने तक गोलियां मारते रहे हमलावर

You Are Here
नोएडा: बीजेपी नेता की मौत की तसल्ली होने तक गोलियां मारते रहे हमलावरनोएडा: बीजेपी नेता की मौत की तसल्ली होने तक गोलियां मारते रहे हमलावरनोएडा: बीजेपी नेता की मौत की तसल्ली होने तक गोलियां मारते रहे हमलावर

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित नोएडा एक्सटेंशन के थाना बिसरख इलाके में दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता शिव कुमार एवं उनके निजी अंगरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हमलावर बीजेपी नेता की मौत की तसल्ली होने तक गोलियां चलाते रहे। इस घटना में शिव कुमार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक देहात श्रीमती सुनीति सिंह ने बताया कि गाजियाबाद को नोएडा एक्सटेंशन से जोडऩे वाले रोड पर बहलोल पुर तिगरी गांव के नजदीक फाच्र्यूनर गाड़ी पर मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। कार में भाजपा के स्थानीय नेता शिव कुमार समेत तीन लोग सवार थे। बदमाशों के हमले में कार चालक को भी गोली लगी जिसके बाद कार चालक का नियंत्रण कार पर नहीं रहा और कार डिवाइडर से जा टकराई। कार के रुकने के बाद भी बदमाशों की गोलीबारी जारी रही। इस घटना में कार सवार सभी लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।  
PunjabKesari
आपसी रंजिश का मामला मान रही पुलिस
सूचना मिलते ही थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस कर्मियों ने सभी घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने भाजपा नेता शिव कुमार यादव को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके साथी बल्ली और उनके निजी सुरक्षा कर्मी की उपचार के दौरान मौत हो गई। भाजपा नेता ग्रेटर नोएडा के बहलोलपुर गांव के निवासी हैं। पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश का मामला भी मान रही है। घटना के बाद ग्रेटर नोएडा इलाके में गए और खौफ का माहौल व्याप्त है मृतकों के परिजन सदमे में है। 
PunjabKesari
भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे शिवकुमार
शिवकुमार गाजियाबाद के कृष्णा नगर क्षेत्र से भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के चाचा सहित उनके परिवार के 2 लोगों की पूर्व में हत्या हो चुकी है। हैबतपुर गांव में हुई एक हत्या के मामले में मृतक शिवकुमार जेल भी गया था। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश मानकर चल रही है।  
PunjabKesari
आसपास और गांव में भारी पुलिस बंदोबस्त
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा और कानून व्यवस्था को देखते हुए घटना के आसपास और गांव में भारी पुलिस बंदोबस्त किए गए हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!