सपा पर बरसे योगी, कहा-अखिलेश के नाम पर कोई अपने बच्चों का नाम नहीं रखेगा

  • सपा पर बरसे योगी, कहा-अखिलेश के नाम पर कोई अपने बच्चों का नाम नहीं रखेगा
You Are Here
सपा पर बरसे योगी, कहा-अखिलेश के नाम पर कोई अपने बच्चों का नाम नहीं रखेगासपा पर बरसे योगी, कहा-अखिलेश के नाम पर कोई अपने बच्चों का नाम नहीं रखेगासपा पर बरसे योगी, कहा-अखिलेश के नाम पर कोई अपने बच्चों का नाम नहीं रखेगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। मंगलवार को एक कार्यक्रम में योगी ने कहा कि अखिलेश यादव के काम की जगह उनके कारनामे बोल गये। वह इतिहास के उस पात्र की तरह हैं जिसके नाम पर लोग पुत्र का नाम नहीं रखते। अखिलेश को किसानों की कर्जमाफी पर इसलिए आपत्ति है क्योंकि यह पैसा उन लोगों की जेब में जाता था। योगी ने कहा कि वह राजनीति से अपराध को खत्म करके रहेंगे। सरकार शीघ्र ऐसा कानून लाने जा रही है जिसमें संरक्षणदाताओं के साथ अपराधियों जैसा सलूक होगा। 

वहीं भाजपा के नए उत्तराधिकारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में कांग्रेस और सपा की तरह परिवारवाद नहीं है। यहां कोई किसी का उत्तराधिकारी नहीं होता। मैं पहले किसी पद का दावेदार नहीं था, आगे भी नहीं रहूंगा। सार्वजनिक जीवन में आने का मकसद सिर्फ सेवा करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले साल से राशन का पैसा संबंधित कार्डधारक के खाते में भेजा जाएगा जिससे वह अपनी मर्जी की दुकान से राशन खरीद सके। राशनकार्ड को शहरों में आधारकार्ड से जोड़ा जा चुका है। अगले साल तक यह व्यवस्था गांवों में भी लागू करेंगे।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !