नसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं, उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: मुख्तार अंसारी

  • नसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं, उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: मुख्तार अंसारी
You Are Here
नसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं, उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: मुख्तार अंसारीनसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं, उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: मुख्तार अंसारीनसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं, उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा: मुख्तार अंसारी

लखनऊ: बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नसीमुद्दीन की हैसियत 100 वोट की भी नहीं है। उनका अपना कोई जनाधार नहीं है। उनके पार्टी से जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अंसारी ने ये बयान विधानसभा सत्र के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा। 

बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन की बात को बसपा मुखिया को तय करना है। अगर कोई स्वच्छ मन से गठबंधन के लिए आता है तो उसका स्वागत है।

बसपा से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी के रहने और न रहने से 100 वोट का भी अंतर नहीं आएगा। नसीमुद्दीन का अपना कोई जनाधार नहीं है। बसपा में सिर्फ बसपा अध्यक्ष मायावती का जनाधार है और उन्हीं के चेहरे पर ही वोट मिलता है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा मुखिया के नेतृत्व में पार्टी काम करेगी और अच्छा प्रदर्शन करेगी। पूर्वांचल में बसपा काफी मजबूत स्थिति में है। लोकसभा चुनाव के पूर्व नगर पंचायत के चुनाव में यह सबके सामने आएगा। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You