EX PM मनमोहन सिंह पर उंगली उठाने वाले लोग घटिया: आजम खां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Dec, 2017 06:31 PM

narendra modi azam khan bjp samajwadi party akhilesh yadav

सपा के फॉयर ब्रांड नेता आजम खां ने एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए गुजरात विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी के प्रचार के तौर तरीकों पर हमला किया। मंगलवार को रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आजम खां ने कहा कि गुजरात में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार का...

लखनऊ, आशीष पाण्डेय: सपा के फॉयर ब्रांड नेता आजम खां ने एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए गुजरात विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी के प्रचार के तौर तरीकों पर हमला किया। मंगलवार को रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आजम खां ने कहा कि गुजरात में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार का तरीका देश को गृह युद्ध की तरफ ले जा रहा है। ऐसा घिनौना खेल खेला जा रहा है जिस पर पूरे देश को शर्मिन्दा होना चाहिए। 125 करोड़ लोगों के देश का बादशाह (पीएम मोदी) इतनी हल्की बातें कर रहे हैं इससे ज्यादा निंदनीय और विचारणीय बात कुछ नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल उठाया।
PunjabKesari
बिना न्योते के पीएम गए थे पाकिस्तान
आजम खां ने मोदी की पाकिस्तान यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश को यह जानना चाहिए कि बिना किसी न्योते के पीएम पाकिस्तान क्यों गए थे? गए थे तो अपने साथ किन-किन पूंजीपतियों को पाकिस्तान ले गए थे। अगर देश नहीं जानेगा तो देश उस षड्यंत्र को भी नहीं जानेगा जिसके बारे "में कह रहा हूं कि देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जाने की मोदीजी की पूरी कोशिश हैं।" उस बैठक में पाकिस्तान के तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ और उनकी मां के अलावा वहां कौन-कौन लोग थे? जिस वक्त पाकिस्तान की फौज हिन्दुस्तानी फौजियों के सिर काट के ले गई। उस वक्त अचानक पाकिस्तान के पीएम के घर जाना सबसे बड़ा सवाल है। आजम खाम ने जोर देते हुए कहा कि वो यह जानना चाहते हैं कि उस दिन क्या डील हुई थी?

मनमोहन बताया संजीदा पीएम
एक तरफ मुलायम सिंह यादव नरेंद्र मोदी की जीवनी पर लिखी गई किताब में मोदी का गुणगान करते हैं और कांग्रेस को घोटालों वाली पार्टी बताते हैं। दूसरी तरफ आजम खां कांग्रसी नेता व पूर्व पीएम को संजीदा नेता बताया है। उन्होंने कहा है कि जो लोग मनमनोहन सिंह पर उंगली उठाते हैं वो घटिया हैं। उन्होंने गुजरात की जनता से कहा है कि "मैं अपील करता हूं की हमारा जो चाहे कर लें लेकिन देश बचा लें।"

बीजेपी करती है अमर्यादित भाषा का प्रयोग
गुजरात चुनाव के कारण नेताओं के बीच अमर्यादित शब्दों का चलन बड़ गया है। इस पर भी आजम खां ने कहा कि गिरे हुए शब्दों का बीज किसने बोया है? भाजपा के प्रवक्ता हमेशा ऐसे शब्दों का प्रयोग करते हैं। आज वाक्युद्ध का जमाना नहीं है। लोगों को देश के बारे में तय करना है। पीएम के स्तर से गंदगी का खेल हो रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!