जान को है खतरा, मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए: मुख्तार अंसारी

  • जान को है खतरा, मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए: मुख्तार अंसारी
You Are Here
जान को है खतरा, मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए: मुख्तार अंसारीजान को है खतरा, मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए: मुख्तार अंसारीजान को है खतरा, मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए: मुख्तार अंसारी

लखनऊ: बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है। मुझे केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जाए। मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे थे। 

मुख्तार ने कहा कि बांदा जेल में सुरक्षा कर्मियों का अभाव है। इसलिए उन्हें जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि उनके विरोधी उनकी हत्या कराना चाहते हैं, योगी सरकार उनकी गुहार नहीं सुन रही है। जब मुख्तार से ये पूछा गया कि उनकी हत्या कौन करना चाह रहा है तो मुख्तार बोले कि यह बात सरकार अच्छी तरह से जान रही है। मुख्तार ने कहा कि बांदा जिला जेल में सिर्फ 51 बंदीरक्षक हैं।

विधानसभा में सोमवार को राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान जहां तमाम विपक्षी सदस्य जमकर विरोध कर रहे थे। वहीं मुख्तार अंसारी इस दौरान खामोश ही दिखाई दिए। योगी सरकार के कामकाज पर मुख्तार ने कहा कि सरकार को कामकाज के लिए 6 माह का वक्त देना चाहिए। 6 महीने बाद ही सरकार के कामकाज पर वह कुछ बोलेंगे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You