मुलायम वंश के अंतिम शासक के तौर पर जाने जाएंगे अखिलेश: केशव

  • मुलायम वंश के अंतिम शासक के तौर पर जाने जाएंगे अखिलेश: केशव
You Are Here
मुलायम वंश के अंतिम शासक के तौर पर जाने जाएंगे अखिलेश: केशवमुलायम वंश के अंतिम शासक के तौर पर जाने जाएंगे अखिलेश: केशवमुलायम वंश के अंतिम शासक के तौर पर जाने जाएंगे अखिलेश: केशव

लखनऊ: यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सपा अब प्रदेश की सत्ता में वापस नहीं आएगी। इसका युग खत्‍म हो चुका है। प्रदेश को अराजकता की ओर ले जाने का काम सपा ने किया है। उन्‍होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के वंश के अंतिम शासक के तौर पर अखिलेश यादव हैं। उन्‍हें सपा के अंतिम सीएम के तौर पर जाना जाएगा।

बिगड़ चुकी है प्रदेश की कानून व्यवस्था
रामगोपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखकर कहा है कि अखिलेश यादव के पार्टी छोड़कर जाने से पार्टी का ही नुकसान होगा।
उनके इस बयान पर केशव प्रसाद ने कहा कि रामगोपाल यादव सपा के पदाधिकारी हैं वो पत्र लिखें या खुद जाकर समझाएं, इससे बीजेपी को फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन ये बात बिल्कुल सत्य है कि ये जो भी परिवार की लड़ाई है उसका असर पूरे प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर साफ दिखाई दे रहा है। मौजूदा वक्त में सीएम को पूरी तरह से परिवार की तरफ से कमजोर कर दिया गया है और जिसका असर प्रदेश की जनता पर पड़ रहा है। सरकार और परिवार के झगड़े में पूरे प्रदेश का नुकसान हो रहा है, जिससे कानून की स्थिति और भी बिगड़ चुकी है।

सपा का पलटवार
केशव के इस बयान पर सपा के प्रवक्‍ता दीपक मिश्रा पलटवार करते हुए कहा कि केशव प्रसाद का ये बयान बहुत ही निंदनीय है। लोकतंत्र में इस तरह की बयानबाजी मूखर्ता ही है। केशव प्रसाद की जानकारी कम है। उन्हें और विचार करना चाहिए। पूरा देश जनता के चुनाव पर चलता है। बीजेपी में यूपी से जहां पूरे देश के नेता अटल बिहारी बाजपेयी रहे हैं। इसके बाद प्रदेश में एक भी बीजेपी के नेता नहीं है जो खुलकर सामने आकर कुछ कह सके। यहां बीजेपी गुजरात के रिमोट से चल रही है। जिस प्रदेश के नेताओं से पूरे देश में तूती बोलती थी, आज वह प्रदेश बीजेपी नेता विहीन हो गई है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You