मुख्तार अंसारी के टिकट को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

  • मुख्तार अंसारी के टिकट को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान
You Are Here
मुख्तार अंसारी के टिकट को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयानमुख्तार अंसारी के टिकट को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयानमुख्तार अंसारी के टिकट को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

मऊ(उ.प्र.): समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने स्पष्ट कहा कि मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी को पार्टी टिकट देगी या नहीं इसका फैसला संसदीय बोर्ड करेगा। शिवपाल यादव ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि मऊ सदर से मुख्तार अंसारी या अल्ताफ अंसारी को टिकट देने या नहीं देने का निर्णय पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा लेकिन नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का फैसला सर्वमान्य होगा।

उन्होंने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अन्य दलों से गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया। बाहुबलियों के दम पर विधानसभा चुनाव फतह करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि इसका जवाब जनता देगी। मुख्तार और अतीक का फैसला जनता करेगी। अतीक अहमद के पर हुई एफआईआर के मामले में उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी। 

शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नोटबंदी का खामियाजा भुगतना पडेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी देश में ऐसा नियम नहीं है कि अपने ही पैसों के लिए लोगों को घंटों लाइन में खड़ा होना पड़े। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी का असर उनके ऊपर नहीं है। बैंक से 24 हजार रूपये मिल रहा है, उससे ही परिवार का खर्च चल रहा है, लेकिन नोटबन्दी से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड रहा है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You