Subscribe Now!

मुख्तार अंसारी को SGPGI से किया गया डिस्चार्ज, कड़ी सुरक्षा में बांदा जेल रवाना

  • मुख्तार अंसारी को SGPGI से किया गया डिस्चार्ज, कड़ी सुरक्षा में बांदा जेल रवाना
You Are Here
मुख्तार अंसारी को SGPGI से किया गया डिस्चार्ज, कड़ी सुरक्षा में बांदा जेल रवानामुख्तार अंसारी को SGPGI से किया गया डिस्चार्ज, कड़ी सुरक्षा में बांदा जेल रवानामुख्तार अंसारी को SGPGI से किया गया डिस्चार्ज, कड़ी सुरक्षा में बांदा जेल रवाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित विधायक मुख्तार अंसारी को गुरुवार को संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अंसारी को गत 9 जनवरी को बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। उनकी हालत में सुधार को देखते हुए एसजीपीजीआई के चिकित्सकों ने गुरुवार दोपहर में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया।
PunjabKesari
बसपा विधायक अंसारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रहे कृष्णानंद राय की हत्या समेत कुछ अन्य मामलों में बांदा जेल में बंद हैं। अंसारी से गत 9 जनवरी को उनका परिवार जेल में मिलने गया था। विधायक का ब्लड प्रेशर अचानक बढ़ गया और वह बेहोश होकर गिर गए। उनकी हालत देख उनकी पत्नी भी बेहोश हो गई, लेकिन पत्नी को दिल का दौरा नहीं पड़ा था। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
PunjabKesari
अंसारी को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया था। एसजीपीजीआई के चिकित्सको ने अंसारी के स्वास्थ्य में सुधार को देखते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंसारी को बांदा जेल के लिए रवाना कर दिया गया है।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन