‘यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बसपा’

  • ‘यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बसपा’
You Are Here
‘यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बसपा’‘यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बसपा’‘यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बसपा’

गाजीपुर: नामांकन के तीसरे दिन मोहम्मदाबाद से बसपा प्रत्याशी शिबगतुल्ला अंसारी ने आज नामांकन किया। अंसारी बंधुओं का सपा में जाना और वहां मुख्यमंत्री के द्वारा उनका टिकट काट दिया जाना और फिर इनका बसपा में जाना पूरे घटनाक्रम की वजह से मोहम्मदाबाद सीट पर पूरे प्रदेश की नजर है। इस सीट से भाजपा ने पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की पत्नी अल्का राय को अपना प्रत्याशी बनाया है और सिगबतुल्ला भी भाजपा से ही अपनी लड़ाई मानते हैं। कृष्णानंद राय की हत्या में शिबगतुल्ला अंसारी के भाई मुख्तार अंसारी मुख्य आरोपी हैं और सीबीआई कोर्ट में मुकदमा अंतिम चरण में है।
               PunjabKesari
शिबगतुल्ला ने नामांकन के बाद कहा कि हमारी लड़ाई किसी से नहीं है। अमित शाह द्वारा पश्चिम में पचास से ज्यादा सीटें जीतने के दावे पर उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग आसमान में उड़ रहे हैं और कुछ भी बोल सकते हैं। हम लोग जमीन से जुड़े हैं और जनता के बीच रहते हैंं। सपा कांग्रेस के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सपा तो अब पंजा है। अब तो निशान ही गायब है। वो लड़ाई में ही नहीं है। 50 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा उनका ख्याली पुलाव है। बसपा पश्चिम में कम से कम 55 सीटें जीतेगी और उत्तर-प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। पूर्वांचल की जनता सपा और भाजपा दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है अब वह बदलाव चाहती है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!