अल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही मोदी सरकार: मायावती

  • अल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही मोदी सरकार: मायावती
You Are Here
अल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही मोदी सरकार: मायावतीअल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही मोदी सरकार: मायावतीअल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही मोदी सरकार: मायावती

बाराबंकी: चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। मायावती ने कहा है कि केंद्र में मोदी सरकार अल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही है। देश में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के कारण अल्पसंख्यक सपा-कांग्रेस की ओर नहीं बढ़ेगा। उन्होंने एक बार उन्हें अलर्ट करते हुए कहा कि अगर अल्पसंख्यक समय पर न चेते तो उन्हें फिर से नुकसान उठाना पड़ेगा।

सपा सरकार और मोदी सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश का नुकसान 
उन्होंने कहा कि सपा सरकार के पांच साल तथा केन्द्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का नुकसान हुआ है। प्रदेश में विकास कार्य ठप हैं। इसको लेकर प्रदेश की 22 करोड़ जनता में जबरदस्त नाराजगी है। बसपा सरकार बनने पर दलितों और पिछड़ों का आरक्षण बरकरार रहेगा और साथ ही गरीबों को आर्थिक आधार पर भी आरक्षण दिया जायेगा। गरीब किसानों का एक लाख रुपये का कर्ज बसपा सरकार माफ करेगी।  

बदले की भावना से काम कर रही सपा सरकार
बसपा अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार द्वारा बदले की भावना से काम किया गया। अल्पसंख्यकों और दलितों को झूठे मुकदमों में जेल भेजा गया। बसपा की सरकार बनने पर ऐसे लोगों के मामलों की समीक्षा की जाएगी और निर्दोषों को रिहा किया जाएगा।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!