UP: अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,  NH-24 पर हुआ हादसा

You Are Here
UP: अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,  NH-24 पर हुआ हादसाUP: अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,  NH-24 पर हुआ हादसाUP: अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,  NH-24 पर हुआ हादसा

लखनऊ (ब्यूरो): सूबी के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी से आवारा मवेशी टकार गया। यह घटना सीतापुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कमलापुर थाना क्षेत्र इलाके में हुई। रजा लखीमपुर के धौरहरा से चुनावी सभा कर वापस लखनऊ लौट रहे थे। हादसे में मंत्री को मामूली चोट आई है। बाद में मंत्री का काफिला लखनऊ रवाना हो गया।

प्रदेश सरकार के मोहसिन रजा सोमवार को लखीमपुर खीरी जनपद दौरे पर गए थे। लखीमपुर के धौरहरा में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी जनसभा कर राज्यमंत्री सड़क मार्ग से वापस लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में सीतापुर-लखनऊ एनएच-24 पर कमलापुर थाना इलाके के सुरैंचा के पास मंत्री का वाहन आवारा मवेशी से टकरा गया। हादसे में सभी लोगों को मामूली चोटें आई हैं।किसी के चेहरे पर शीशा लगा है, किसी के हाथ में हल्की चोट आई।
PunjabKesariहादसे की जानकारी होने पर भारी संख्या में भाजपा समर्थक समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस हादसे के बाद मंत्री मोहसिन रजा ने सीने में दर्द की बात कही, जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक जांच के बाद मोहसिन रजा समेत दूसरे लोग दूसरी गाड़ी पर सवार होकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!