लालू-अखिलेश के साथ वायरल हो रहे पोस्टर पर मायावती का बड़ा बयान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Aug, 2017 02:44 PM

mayawati big statement on viral posters with lalu akhilesh

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने आज के कुछ समाचारपत्रों में विपक्षी एकता से संबंधित प्रकाशित पोस्टर को फर्जी ठहराते हुये साफ किया कि उसका कोई भी आधिकारिक ट््िवटर एकाउण्ट नहीं है...

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने आज के कुछ समाचारपत्रों में विपक्षी एकता से संबंधित प्रकाशित पोस्टर को फर्जी ठहराते हुये साफ किया कि उसका कोई भी आधिकारिक ट्विटर एकाउण्ट नहीं है और इसलिये पोस्टर को ट्विटर के माध्यम से जारी करने का कोई सवाल नहीं है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यहां जारी एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता लालू प्रसाद यादव द्वारा 27 अगस्त को प्रस्तावित विपक्ष की रैली से संबंधित जिस पोस्टर के हवाले से आज कुछ अखबारों में खबर छपी हैं वह सही नहीं है। वास्तव में बसपा का कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है और इसलिये ‘पोस्टर’ के संबंध मेें प्रकाशित और प्रसारित होने वाली खबरें गलत व मिथ्या प्रचार हैं। बसपा इसका खण्डन करती है।

उन्होंने कहा कि बसपा विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात देश के सामने रखने के लिये खास तौर से हिन्दी में प्रेसनोट जारी करती है ताकि विस्तार से अपनी बातें मीडिया और लोगों के सामने रख सके, जबकि ट्विटर में यह सुविधा उपलब्ध नहीं है। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी एकता के जिस पोस्टर के हवाले से खबर बनाई है वह प्रथम दृष्टया गलत व शरारतपूर्ण है। बसपा की नीति व सिद्धान्त ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ पर आधारित है और इसको ही मुुख्य लक्ष्य रखकर हमेशा इसकी ही बात करती है, जबकि ट्विटर वाले पोस्टर में ‘बहुजन हिताय, बहुजन सुखाय’ को दर्शाया गया है, जो कि गलत है। इसके अलावा उस पोस्टर में और भी कई त्रुटियाँ हैं। मीडिया को ऐसी खबरों के प्रकाशन व प्रसारण से पहले बसपा की आधिकारिक टिप्पणी अवश्य ही प्राप्त कर लेनी चाहिये थी।

गौरतलब है कि समाचार पत्रों मे प्रकाशित एक पोस्टर में मायावती की एक आदमकद फोटो दर्शायी गयी है। पोस्टर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, ममता बनर्जी, सोनिया गांधी और शरद यादव के चित्र लगे हैं। पोस्टर का स्लोगन है ‘सामाजिक न्याय के समर्थन में विपक्ष एक ही।’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!