हरियाणा प्रकरण में भाजपा और सरकार का रवैया निन्दनीय: मायावती

  • हरियाणा प्रकरण में भाजपा और सरकार का रवैया निन्दनीय: मायावती
You Are Here
हरियाणा प्रकरण में भाजपा और सरकार का रवैया निन्दनीय: मायावतीहरियाणा प्रकरण में भाजपा और सरकार का रवैया निन्दनीय: मायावतीहरियाणा प्रकरण में भाजपा और सरकार का रवैया निन्दनीय: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के पुत्र द्वारा राज्य के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी का कथित रूप से पीछा करने और इस मामले पर राज्य सरकार के रवैये की निन्दा करते हुए आज आरोप लगाया कि भाजपा नेता आरोपी का बचाव कर रहे हैं।

मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा एक वरिष्ठ आईएएस अफसर की बेटी का कथित रूप से पीछा करने के मामले में वहां के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने आरोपी का जिस तरह बचाव किया है उससे लोगों का आक्रोशित होना स्वाभाविक है। 

उन्होंने कहा कि यह सवाल पूरी तरह जायज है कि ‘बेटी बचाओ’ का नारा बुलन्द करने वाले भाजपा के नेता हरियाणा के इस मुद्दे पर क्यों खामोश हैं? क्या देश का कानून भाजपा के लोगों पर लागू नहीं होगा? महिला उत्पीडऩ एवं शोषण के इतने गंभीर मामले में भी हरियाणा सरकार द्वारा घोर लापरवाही और पक्षपात की जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है। 

बसपा अध्यक्ष ने हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बेटे विकास पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करके उसकी तत्काल गिरफ्तारी की माँग करते हुये कहा कि इस प्रकार के महिला शोषण तथा उत्पीडऩ के गम्भीर मामलों में सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिये। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You