‘नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम परेशान’

  • ‘नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम परेशान’
You Are Here
‘नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम परेशान’‘नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम परेशान’‘नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम परेशान’

प्रतापगढ़(बृजेश मिश्रा): भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद पहुंचे पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मौर्या ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और बसपा अध्यक्ष मायावती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से जनता नहीं माया और मुलायम ज्यादा परेशान हैं। मौर्या प्रतापगढ़ जनपद के सदर विधानसभा के मोहनगंज बाजार में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। 

स्वामी प्रसाद ने कहा कि जनता बैंकों और एटीएम में लाइन लगाने और तकलीफ उठाने को तैयार है लेकिन विपक्ष जिनके पास कालाधन है वह इस फैसले से सबसे ज्यादा परेशान हैं। विपक्षी दल अपना कालाधन नहीं पचा पा रहे हैं इसलिए वह प्रधानमंत्री के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश कालाधन के माफियाओं से छुटकारा चाहता है। कुछ दिनों तक नोटबंदी की तकलीफ को जनता उठाने के लिए तैयार है। आज हर जगह मोदी जी के फैसले की तारीफ हो रही है। मौर्य ने दलितों और पिछड़ों को सपा-बसपा से सावधान रहने की अपील की। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You