विवाहिता ने की शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या, वजह है चौंकाने वाली

  • विवाहिता ने की शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या, वजह है चौंकाने वाली
You Are Here
विवाहिता ने की शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या, वजह है चौंकाने वालीविवाहिता ने की शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या, वजह है चौंकाने वालीविवाहिता ने की शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या, वजह है चौंकाने वाली

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रोजा क्षेत्र में एक विवाहिता ने आज अपने शिक्षक पति की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों केे अनुसार बहादुरपुर पट्टी निवासी राकेश श्रीवास्तव (40) शिक्षक थे। उन्होंने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद रूपाली उर्फ अल्तमश से दूसरी शादी कर ली। 

पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी जब राकेश को हुई तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। दोनों पति पत्नी जब घर पर थे तभी गोली चलने की आवाज सुनायी दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन और गांव वाले वहां पहुंच गये तो देखा कि राकेश का खून से लथपथ शव पड़ा था तथा वहीं कुछ दूरी पर उसकी लाईसेंसी बंदूक पड़ी थी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से लाईसेंसी बन्दूक और कारतूस बरामद कर लिये। परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी रूपाली ने ही साजिश के तहत अपने पति की हत्या की हैै, क्योंकि कोई भी व्यक्ति अपने सीने पर बन्दूक से खुद को गोली नहीं मार सकता। वहीं रूपाली ने अपने ऊपर लगे आरोप का खण्डन करते हुए पति द्वारा आत्महत्या करने की बात कही है। पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!