बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का गंभीर आरोप, कहा-मनोज सिन्हा करा सकते हैं मेरी हत्या

Edited By ,Updated: 29 Mar, 2017 06:00 PM

manoj sinha can kill me mukhtar ansari

बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा पर हत्या कराए जाने का संगीन आरोप लगाया। अंसारी ने कहा है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत लखनऊ से आगरा जेल में शिफ्ट करवाया जा रहा है।

लखनऊ: बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा पर हत्या कराए जाने का संगीन आरोप लगाया। अंसारी ने कहा है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत लखनऊ से आगरा जेल में शिफ्ट करवाया जा रहा है। बता दें कि मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा सीट से पांचवी बार लगातार विधायक बने हैं। आज उन्हें विधानसभा में शपथ लेने के लिए लाया गया था। इस दौरान उन्होंने ये बातें कही। 

इस दौरान मीडिया ने जब उन्हें बताया कि आपको लखनऊ से आगरा जेल में शिफ्ट करने का आदेश प्रमुख गृह सचिव ने दिया है। इस सवाल पर अंसारी ने कहा कि मुझे जेल से एक राजनीतिक साजिश के तहत शिफ्ट करवाया गया है जिससे उनकी हत्या कराई जा सके। उन्होंने रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, माफिया बृजेश सिंह और उनके भतीजे सुशील सिंह पर साजिशन हत्या कराए जाने का आरोप लगाया। मुख्तार ने कहा कि इस सभी को गृहमंत्री राजनाथ सिंह का संरक्षण प्राप्त है। 

मुख्तार ने कहा कि पेशी के दौरान उन्हें आने जाने में काफी दूरी का सामना करना पड़ेगा। जिसका पूरा फायदा ये लोग उठा सकते हैं। इन लोगों ने पुलिस कस्टडी में मेरी हत्या कराने की पूरी प्लानिंग की है। उन्होंने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करता हूं कि इस मामले को गंभीरता से लें। अगर वो चाहें तो मुझे गोरखपुर जेल या फिर पूर्वांचल के किसी जेल में शिफ्ट करवा सकते हैं। जिससे मैं अपने मुकद्दमों की पैरवी भी कर सकूं और मेरा परिवार भी मुझसे मिल सकें। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!