लव, सेक्स और धोखा: महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार

  • लव, सेक्स और धोखा: महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार
You Are Here
लव, सेक्स और धोखा: महिला ने लगाई इंसाफ की गुहारलव, सेक्स और धोखा: महिला ने लगाई इंसाफ की गुहारलव, सेक्स और धोखा: महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ में एक बार फिर लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने आज एसएसपी ऑफिस पहुंचकर एक युवक पर लव, सेक्स और धोखे का आरोप लगाते हुए इन्साफ की गुहार लगाई। मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एक जिम का है। एसएसपी ऑफिस में महिला भटकती रही पर उसे वहां कोई अधिकारी नहीं मिला।

महिला ने आरोप लगाया कि 11 महीने पहले कपिल चौहान नाम का व्यक्ति उसको जिम में मिला था। कपिल उस जिम का मालिक है। महिला ने आरोप लगाया कि कपिल ने उससे प्रेम करने का नाटक किया और अपने जिम में बुलाकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। शादी का झांसा देकर उसने कई बार संबंध बनाया। इस दौरान वह प्रग्नेंट हो गई तो आरोपी ने अबोर्शन करा दिया। जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह बात को गोलमोल कर जाता था।

इससे परेशान महिला ने महिला ठाणे में एप्लिकेशन दी तो आरोपी ने पुलिस के सामने शादी करने की बात कहकर पुलिस को मना लिया, लेकिन उसके बाद भी आरोपी ने पीड़ित से शादी नहीं की। अब पीड़ित ने फिर इन्साफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की माने तो आरोपी उसका एमएमएस बनाकर उसको ब्लेक मेल कर रहा है, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ नहीं कर रही है।  

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You