लगता है अखिलेश जी डिप्रेस में हैं: केशव

  • लगता है अखिलेश जी डिप्रेस में हैं: केशव
You Are Here
लगता है अखिलेश जी डिप्रेस में हैं: केशवलगता है अखिलेश जी डिप्रेस में हैं: केशवलगता है अखिलेश जी डिप्रेस में हैं: केशव

बदायूं: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नोटबंदी पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के आये बयान पर तंज कसते हुए कहा कि शायद अखिलेश जी डिप्रेस हैं।
 
नगरीय निकाय चुनाव के सिलसिले में यहां आये मौर्य ने आज पत्रकारों से कहा कि अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में पैदा हुए बच्चे ‘खजांची’ का जन्मदिन मनाने की बात कही है। इससे लगता है कि अखिलेश यादव डिप्रेस हैं। 

उन्होंने कहा, ‘मैं इतना ही कहूंगा कि सत्ता खोने के बाद भी उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वह अब सत्ता से बाहर हैं। ऐसे बयान राहुल गांधी देते तो समझ में आता, अब तो अखिलेश जी भी इस तरह के बयान देने लगे हैं। मुझे लग रहा है कि यह जोड़ी ही डीप्रेस है।’

भाजपा वालों पर अफीम लेकर चलने संबंधी सपाध्यक्ष के बयान पर कहा कि उनको भी अपना कोई रोडमैप प्रस्तुत करना चाहिए अगर पिछली सरकार ने कुछ किया होता तो वह सत्ता से बाहर नही होते। इससे पूर्व चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपा सरकार ने सिर्फ लूट और आतंक कायम किया। अब इनको लगता है कि मौजूदा समय मे केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। यदि नगर निगम के चुनाव में भी भाजपा जीतती है तो हर तरफ विकास ही विकास होगा इसलिये ये सब डरे और बौखलाए हुए हैं। 

उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि जिस ‘साइकिल’ ने पांच वर्षों तक कुचलने का काम किया ऐसी साइकिल को पंचर नही खण्ड खण्ड करके फेंक देना है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!