ट्रेन के खाने से निकली छिपकली, 'प्रभु' ने कहा- जल्द लाएंगे नई कैटरिंग पॉलिसी

  • ट्रेन के खाने से निकली छिपकली, 'प्रभु' ने कहा- जल्द लाएंगे नई कैटरिंग पॉलिसी
You Are Here
ट्रेन के खाने से निकली छिपकली, 'प्रभु' ने कहा- जल्द लाएंगे नई कैटरिंग पॉलिसीट्रेन के खाने से निकली छिपकली, 'प्रभु' ने कहा- जल्द लाएंगे नई कैटरिंग पॉलिसीट्रेन के खाने से निकली छिपकली, 'प्रभु' ने कहा- जल्द लाएंगे नई कैटरिंग पॉलिसी

नई दिल्ली: रेलवे के खाने काे लेकर हाल ही में जारी की गई नियंत्रक एवं लेखा परीक्षक (CAG) की रिपाेर्ट पर काफी बवाल मचा था। अभी ये विवाद थमा नहीं था कि दिल्ली से कोलकाता जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में एक यात्री के खाने से छिपकली मिलने की खबर सामने अाई है। इसके बाद यात्री ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को टैग कर फोटो ट्वीट किया। घटना के बाद रेलमंत्री ने इस मामले पर अाज लोकसभा में बयान देते हुए कहा कि दोषी ठेकेदार को हटा दिया गया है और जल्द ही सरकार रेलवे के लिए नई कैटरिंग पॉलिसी लाएगी।


'इंसानाें के खाने लायक नहीं खाना'
CAG रिपोर्ट में साफताैर पर बताया गया कि रेलवे स्टेशनों पर जो खाने-पीने की चीजें परोसी जा रही हैं, वो इंसानाें के खाने के लायक ही नहीं हैं। डिब्बाबंद और बोतलबंद चीजों को एक्सपायरी डेट के बावजूद बेचा जा रहा है। ठेके बांटने के दौरान भी घोटाला किया गया। यहां तक कि खाने को गंदगी से बचाने के लिए कवर करने से स्टाफ आंखे मूंद रहा है। इसके अलावा ट्रेन में बिक रही चीजों के बिल न दिए जाने और फूड क्वॉलिटी में कई तरह की खामियों की भी शिकायतें हैं। 



 

 

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!