मायावती के समर्थन में कूदे कांग्रेसियों ने सदन से किया वॉकआउट

  • मायावती के समर्थन में कूदे कांग्रेसियों ने सदन से किया वॉकआउट
You Are Here
मायावती के समर्थन में कूदे कांग्रेसियों ने सदन से किया वॉकआउटमायावती के समर्थन में कूदे कांग्रेसियों ने सदन से किया वॉकआउटमायावती के समर्थन में कूदे कांग्रेसियों ने सदन से किया वॉकआउट

नई दिल्ली: बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को राज्यसभा में केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि पूरे देश में जहां पर भी बीजेपी की सरकार है वहां पर दलितों पर अत्याचार हो रहा है। इस दौरान मायावती ने जैसे ही सहारनपुर जातीय हिंसा का मुद्दा उठाया राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन ने उन्हें बोलने से मना किया। साथ ही बीजेपी सांसदों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। 

मायावती इस दौरान राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन पर भड़क गईं, उन्होंने कहा कि अगर मुझे यहां पर सवाल नहीं पूछने नहीं दिया जाएगा, तो वह इस्तीफा दे देंगी। इतना कहते ही मायावती सदन से बाहर चली गई। वहीं इसके बाद कांग्रेस ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया। कांग्रेस के सभी सदस्यों ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया। 

देशभर में दलितों के साथ हो रहा अत्याचार
मायावती ने कहा कि मैं राज्यसभा से इस्तीफा दूंगी। उन्होंने कहा कि देशभर में दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है। मायावती ने सदन के बाहर कहा कि सहारनपुर में वह इजाजत लेने के बाद ही गई थी, पहले उन्होंने हेलिकॉप्टर से जाने की इजाजत मांगी लेकिन इजाजत नहीं दी गई थी। इसके बाद उन्हें सड़क से जाने के लिए कहा गया, वह वहां पर सड़क के रास्ते गई थी। हमें शब्बीरबुर जाने से रोका गया था। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!