दलित महिला के मकान पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, न्याय के लिए भटक रही है पीड़िता

  • दलित महिला के मकान पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, न्याय के लिए भटक रही है पीड़िता
You Are Here
दलित महिला के मकान पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, न्याय के लिए भटक रही है पीड़ितादलित महिला के मकान पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, न्याय के लिए भटक रही है पीड़ितादलित महिला के मकान पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, न्याय के लिए भटक रही है पीड़िता

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले ही भूमाफियाओं पर नकेल कसने का निर्देश अपने अधिकारियों को दे दिया हो लेकिन धरातल पर सब हवा हवाई साबित हुआ है। ऐसा ही एक ताजा मामला प्रदेश के फतेहपुर जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के बक्शपुर में देखने को मिला है। जहां दलित महिला के घर पर कुछ दबंगों ने कब्जा जमा लिया। पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 
PunjabKesari
दरअसल पीड़िता संगीता के पति अशोक कुमार ने एक जमीन खरीदकर उसपर मकान बनवाया और फिर रोजी रोटी कमाने दिल्ली चला गया। इसी बीच कुछ दबंगों की नियत इस मकान पर पड़ गयी और बने बनाये मकान पर अपना कब्जा जमा लिया। पीड़ित युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित परिवार ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

पीड़ित ने बताया कि हम मकान बनवाकर प्राइवेट जॉब के कारण दिल्ली चले गए थे तभी गांव के दबंगों ने मेरे मकान पर कब्जा कर लिया जिसकी शिकायत हमने थाने से लेकर एसपी साहब तक की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर न्याय नहीं मिलेगा तो छोटे से बच्चे को अनाथ आश्रम में छोड़कर मर जाएंगे। 

वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक महिला एसपी साहब के पास फरियाद लेकर गयी थी। जिसने अपने मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !