बीच सड़क किन्नरों ने दी लड़के को सजा, तमाशा देखते रहे लोग(Video)

You Are Here
बीच सड़क किन्नरों ने दी लड़के को सजा, तमाशा देखते रहे लोग(Video)बीच सड़क किन्नरों ने दी लड़के को सजा, तमाशा देखते रहे लोग(Video)बीच सड़क किन्नरों ने दी लड़के को सजा, तमाशा देखते रहे लोग(Video)

मथुरा(मदन सारास्वत): विश्च प्रसिद्ध बाँके बिहारी मंदिर के बाहर उस वक्त हंगामा देखने को मिला जब किन्नरों द्वारा एक युवक की सरेआम चप्पलों से धुनाई करते हुए उसके सारे कपड़े फाड़ देने का एक वीडियो सामने आया। वीडियो में 4-5 किन्नर मिलकर एक युवक की चप्पलों से पिटाई करते साफ नजर आ रहे हैं। ये मामला होली के समय का बताया जा रहा है। काफी देर तक किन्नर युवक को पीटते रहे। इतना ही नहीं किन्नरों ने युवक के सारे कपड़े खींच खींचकर फाड़ डाले, यहां तक कि युकव को पूरी तरह से निर्वस्त्र तक कर दिया। मगर किसी ने युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। 

 मंदिर परिसर में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों व मंदिर के निजी सुरक्षा कर्मियों ने भी इस मामले में कोई हस्तक्षेप करना मुनासिब नहीं समझा। किन्नरों ने पिटाई क्यों की, पिटने वाला युवक कौन था, इस बारे में न तो किन्नरों ने ही कुछ बताया और न ही पीटने वाले युवक ने। हालाँकि स्थानीय लोगो में चर्चा थी कि पिटने वाला युवक नकली किन्नर बन मंदिर के सामने श्रध्दालुओं से पैसे मांगता था, ऐसी बात को लेकर असली किन्नरों ने उसकी धुनाई की है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You