मेरठ से दिल्ली जा रहे जामिया के दो छात्रों का अपहरण, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

You Are Here
मेरठ से दिल्ली जा रहे जामिया के दो छात्रों का अपहरण, परिजनों का रो रो कर बुरा हालमेरठ से दिल्ली जा रहे जामिया के दो छात्रों का अपहरण, परिजनों का रो रो कर बुरा हालमेरठ से दिल्ली जा रहे जामिया के दो छात्रों का अपहरण, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ के 2 छात्रों का अपहरण होने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने छात्रों के मोबाइल से ही फोन करके  80 लाख रूपये की फिरौती मांगी है। फिरौती की मांग के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जिसके बाद अब परिजन आला अधिकारियों से मिलने के लिए जगह-जगह भटक रहे हैं। लेकिन अधिकारी उसे दिल्ली का मामला बताकर पल्ला झाड़ रहे हैं।

दरअसल मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के ग्राम दिसोर का है। जहां बाबर और सद्दाम नाम के दो छात्र जामिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी दिल्ली में पढ़ते हैं। कल शाम अपने घर से यह दोनों यूनिवर्सिटी जाने के लिए निकले थे लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे। छात्रों का रास्ते में ही अपहरण हो गया। परिजनों की माने तो यह लोग दिल्ली पहुंचे ही नहीं। जब जांच पड़ताल की गई तो आज दोपहर सद्दाम के मोबाइल से अपहरणकर्ताओं का फोन आया। जिसमें उन्होंने 80 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। अपहरणकर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर उन्हें 80 लाख रुपये नहीं मिले तो हम इन्हें मार देंगे। बच्चों के अपहरण की सूचना पर परिजनों के हाथ पैर फूल गए हैं। परिजन देर रात एसएसपी मेरठ से गुहार लगाने के लिए उनके घर पहुंचे। जहां एसएसपी मेरठ में इस मामले में अग्रिम कार्रवाई करने की बात कही है।

एसएसपी मेरठ जे. रविंद्र गौड़ ने बताया कि हम लोकेशन की जांच करवा रहे हैं। इस मामले में हम दिल्ली पुलिस की भी मदद लेंगे। साथ ही हम अपने तरीके से भी उन्हें ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!