साक्षी महाराज का बड़ा बयान-बताया इन नेताओं के पास है बड़ी मात्रा में कालाधन

  • साक्षी महाराज का बड़ा बयान-बताया इन नेताओं के पास है बड़ी मात्रा में कालाधन
You Are Here
साक्षी महाराज का बड़ा बयान-बताया इन नेताओं के पास है बड़ी मात्रा में कालाधनसाक्षी महाराज का बड़ा बयान-बताया इन नेताओं के पास है बड़ी मात्रा में कालाधनसाक्षी महाराज का बड़ा बयान-बताया इन नेताओं के पास है बड़ी मात्रा में कालाधन

उन्नाव(विशाल सिंह चौहान): कालेधन पर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा डाली गई नकेल को बीजेपी पूरे देश में भुनाने में लगी हुई है। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता बुलाई और मोदी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया और विपक्षी पार्टियों को उनकी बयानबाजी को लेकर आड़े हाथ लिया। साक्षी महाराज ने विपक्षी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता, केजरीवाल, मायावती और अखिलेश के पास बड़ी मात्रा में काला धन है, इसलिए वह नोटबंदी के खिलाफ बोल रहे हैं। 

केजरीवाल, ममता, मायावती और अखिलेश के पास है कालाधन
साक्षी महाराज ने कहा कि केजरीवाल, ममता, मायावती और अखिलेश इसलिए परेशान हैं क्योंकि इन लोगों के पास बहुत बड़ी मात्रा में कालाधन है। प्रधानमंत्री ने अपने एक फैसले में ही इन लोगों का सारा कालाधन मिट्टी कर दिया। इसलिए मोदी को ये लोग गाली दे रहे हैं। 

                      PunjabKesari

सपा परिवार पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। साक्षी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता को पता चल गया है कि वह पैसे में फंस गए हैं। सपा परिवार के पास इतना कालाधन है कि अखिलेश तो महायात्रा को भूल गए और उनके चाचा लड़ाई झगड़ा को भूल गए। रामगोपाल जिनको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था डर के मारे अन्दर फिर दोबारा ले लिया। साक्षी ने कहा कि अखिलेश ने अभी मोदी का एक हाथ देखा है। विधानसभा चुनाव तक देखते जाएं क्या क्या होता है।   

केजरीवाल को लोगों ने भगाया 
नोटबंदी को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए साक्षी ने कहा कि लोगों को बहकाने के लिए दिल्ली में केजरीवाल और ममता बनर्जी लाइन में खड़े हुए। लाईन में खड़ी हुई जनता ने इन दोनों नेताओं के मुर्दाबाद के नारे लगाकर लाईन से भगा दिया। केजरीवाल का विरोध कर रहे लोग बीजेपी के नहीं थे ये आम जनता थी। इसका मतलब इस देश की जनता पूरी तरह से मोदी के साथ खड़ी है। 

लाईन में खड़े होकर ड्रामा कर रहे राहुल गांधी 
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका खानदान आजतक लाईन में नहीं खड़ा हुआ वो लाइन में खड़े होकर ड्रामा कर रहे हैं। कांग्रेस देश से समाप्त हो गई है अब उसके पास मात्र ड्रामा करने के अलावा कुछ नहीं बचा है। वही काम अब राहुल गांधी और उनके नेता कर रहे हैं। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You