UP-DGP सुलखान सिंह का बड़ा बयान, कहा-पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं

  • UP-DGP सुलखान सिंह का बड़ा बयान, कहा-पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं
You Are Here
UP-DGP सुलखान सिंह का बड़ा बयान, कहा-पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहींUP-DGP सुलखान सिंह का बड़ा बयान, कहा-पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहींUP-DGP सुलखान सिंह का बड़ा बयान, कहा-पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने क्राइम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि समाज में क्राइम होता है और आगे भी होता रहेगा। पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं है। 

पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगा वीकली अवकाश 
सुलखान सिंह ने शुक्रवार को साफ कर दिया कि पुलिसकर्मियों को वीकली अवकाश नहीं मिलेगा, क्योंकि पुलिस नियमावली में इसका कोई प्रावधान नहीं है। वह ग्रेनो के सूरजपुर स्थित पुलिस ऑफिस में मेरठ रेंज के सभी एसएसपी के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। 

पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं
वहीं अलीगढ़ के पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में डीजीपी ने कहा कि समाज में क्राइम होता है और आगे भी होता रहेगा। पूरी तरह से क्राइम खत्म करना संभव नहीं है। डीजीपी ने बताया कि प्रदेश में पुलिस को लगातार हाईटेक बनाया जा रहा है, खास तौर पर साइबर क्राइम की तफ्तीश में हम तेजी ला रहे हैं। ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करवाने के प्रति लोगों में रुचि बढ़ी है, लेकिन इसकी संख्या अभी कम है। उन्होंने कहा कि सभी हाईवे और एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा व्यवस्था और पट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। 

जेवर कांड पर यमुना एक्सप्रेसवे का किया समीक्षा 
डीजीपी ने जेवर कांड देखते हुए एसएसपी लव कुमार, एसपी देहात सुनिति, सीओ डॉ. अरुण कुमार व अमित श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारियों के साथ गुरुवार देर रात यमुना एक्सप्रेसवे का जेवर तक जायजा लिया। इस मामले में डीजीपी ने माना कि वारदात का खुलासा होने में देर हो रही है, लेकिन सही खुलासा करके ही सभी आरोपितों को जेल भेजा जाएगा। 

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!