‘नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी, नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी’

You Are Here
‘नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी, नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी’‘नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी, नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी’‘नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी, नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी’

इलाहाबाद(सैयद अकिब रजा): यूपी के स्वास्थ मंत्री शिवाकान्त ओझा ने नोटबंदी के फैसले को बेबुनियाद बताया और कहा कि इससे आम  जनता को खासा परेशानी हो रही है। शिवाकांत ने कहा कि नसबंदी में इंदिरा गांधी की विदाई हुई थी, नोटबंदी से मोदी सरकार की होगी। मंत्री जी ने कहा की बैंक, एटीएम में लम्बी कतारें लगी हैं। सारे कारोबार ठप हो गए हैं। बिना तैयारियों के ये फरमान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यूपी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'डॉयल 100' के कार्यक्रम का उद्घाटन करने स्वास्थ्य मंत्री शिवाकान्त ओझा इलाहाबाद पहुंचे थे। 

PunjabKesari

शिवाकान्त ओझा ने कहा कि ‘डॉयल-100’ के जरिए 24 घंटे और 365 दिन प्रदेश में क्राइम कंट्रोल और शांति व्यवस्था बनाए रखने का काम किया जाएगा। साथ ही मुसीबत में फंसे लोगों को मदद और उनकी समस्या को निश्चित समय में सॉल्व किया जाएगा। इस प्रोजेक्‍ट के लागू होने के बाद इमरजेंसी की सिचुएशन में फोन करने पर सिर्फ 20 मिनट में पुलिस किसी भी स्थान पर पहुंचकर लोगों की मदद करेगा।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You