‘महिला के साथ गैंगरेप की घटना मोदी की छवि पर धब्बा’

  • ‘महिला के साथ गैंगरेप की घटना मोदी की छवि पर धब्बा’
You Are Here
‘महिला के साथ गैंगरेप की घटना मोदी की छवि पर धब्बा’‘महिला के साथ गैंगरेप की घटना मोदी की छवि पर धब्बा’‘महिला के साथ गैंगरेप की घटना मोदी की छवि पर धब्बा’

नोएडा: महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने नोएडा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि पर धब्बा बताया है और इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। 

देव ने नोएडा में कल हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे नोएडा में इस तरह की घटना से साफ है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों में शासन का खौफ नहीं है। वहां पुलिस प्रशासन सो रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राज्य विधानसभा चुनाव में अखिलेश सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था और तीन तलाक को बड़ा मुद्दा बनाकर महिलाओं का वोट तो हासिल कर लिया लेकिन उनकी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की गयी। सिर्फ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे नारों से बेटियां नहीं बचेंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में योगी आदित्यनाथ के रूप में ऐसा मुयमंत्री दिया गया, जिनका खुद का आपराधिक रिकॉर्ड है और महिलाओं के बारे में उनके पुरातन विचार जगजाहिर हैं। इससे अपराधियों के हौसले बढ़ गये हैं। 

मोदी को भी निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वह वाराणसी में दुर्गा मंदिरों में जा-जाकर फोटो खिंचवा रहे हैं और महिलाओं के साथ इस तरह के अपराध हो रहे हैं। इतना ही नहीं, बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की छात्रा को छेडख़ानी के विरोध में बाल मुंडवाकर विरोध करना पड़ा लेकिन अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। मोदी को कैमरे से ध्यान हटाकर महिलाओं की सुरक्षा पर लगाना चाहिए। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!