अगर बाबरी मस्जिद नहीं ढ़हायी जाती तो हल हो जाता मुद्दा: चौधरी

  • अगर बाबरी मस्जिद नहीं ढ़हायी जाती तो हल हो जाता मुद्दा: चौधरी
You Are Here
अगर बाबरी मस्जिद नहीं ढ़हायी जाती तो हल हो जाता मुद्दा: चौधरीअगर बाबरी मस्जिद नहीं ढ़हायी जाती तो हल हो जाता मुद्दा: चौधरीअगर बाबरी मस्जिद नहीं ढ़हायी जाती तो हल हो जाता मुद्दा: चौधरी

लखनऊ: भाजपा पर राम मंदिर मुद्दा 'हाईजैक' करने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने आज कहा कि अगर बाबरी मस्जिद ढ़हायी नहीं जाती तो यह मुद्दा अब तक हल हो जाता।

चौधरी ने राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा में शामिल होते हुए कहा, च्च्कांग्रेस ने ताले हटवाये थे, मूर्तियां स्थापित की थीं, राजीव गांधी ने शिलान्यास किया था लेकिन आपने (भाजपा) इसे हाईजैक कर लिया। अगर आपने बाबरी मस्जिद नहीं गिरायी होती तो अब तक मुद्दे का हल निकल आता।

सपा नेता चौधरी ने कहा कि सभी हिन्दुआें की तरह वह भी चाहते हैं कि राम मंदिर बने लेकिन अब मामला उच्चतम न्यायालय में है तो इसका हल न्यायालय के फैसले या परस्पर बातचीत के जरिए हो। राज्यपाल के 101 पृष्ठ के अभिभाषण को च्अनर्गल प्रलापज् बताते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। कारोबारी भी सुरक्षित नहीं हैं। सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाते हुए चौधरी ने कहा कि सरकार संभवत: जल्दबाजी में है और पूर्व की अखिलेश यादव सरकार द्वारा कराये गये सभी कार्यों के जांच का आदेश दे रही है। 

गोरक्षकों पर उन्होंने कहा कि नयी पीढी के गोसेवक उभरे हैं जो किसी भी एेसे व्यक्ति को निशाना बनाते हैं जो एक जगह से गायों को दूसरी जगह ले जा रहा है। च्च्क्या मुस्लिम गाय भैंस नहीं रख सकते हैं? चौधरी ने गोवध पर कहा कि अगर भाजपा को गाय की इतनी चिन्ता है तो वह ड्रामा और दुष्प्रचार छोड़े तथा केन्द्र सरकार कानून लाकर मीट निर्यात प्रतिबंधित करे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You