विधानसभा में मैंने नहीं रखा था विस्फोटक पदार्थः आजम खान

  • विधानसभा में मैंने नहीं रखा था विस्फोटक पदार्थः आजम खान
You Are Here
विधानसभा में मैंने नहीं रखा था विस्फोटक पदार्थः आजम खानविधानसभा में मैंने नहीं रखा था विस्फोटक पदार्थः आजम खानविधानसभा में मैंने नहीं रखा था विस्फोटक पदार्थः आजम खान

रामपुरः सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने विवादित बयान से सुर्खियां बटोरना अपना पेशा बना लिया है। तभी तो आए दिन वो विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे। अभी हाल ही में आजम भारतीय सेना के खिलाफ ब्यान देकर बुरी तरह से मुश्किलों में घिर गए थे कि वहीं विधानसभा में शक्तिशाली विस्फोटक पीइटीएन मिलने के बाद वह फिर इस तरह से बयानबाजी करते नजर आ रहे है।

दरअसल योगी सरकार की कानून-व्यवस्था पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा है कि विधानसभा में विस्फोटक मैंने नहीं रखा था। इसके बाद उनके बेटे और सपा एमएलए अब्दुल्ला ने भी कहा कि ये विस्फोटक न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने। बता दें कि विधानसभा में विस्फोटक मिलने से विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार को निशाने पर लिया। इसी कवायद अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

फिलहाल आजम खान अभी तक विधानसभा सत्र में शामिल भी नहीं हुए हैं। बीते 12 जुलाई को जब विधानसभा में विस्फोटक की बात सामने आई तो उस दौरान भी आजम वहां नहीं थे। ये बयान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र रामपुर में ही दिया है। हालांकि, उनके बेटे और स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्ला सत्र में शामिल हो रहे हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!