अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

You Are Here
अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाटअवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाटअवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

सहारनपुर(विशाल कश्यप): अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने ही अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। किसी को पता न चले इसलिए उन्होंने शव को तालाब के पास फेंक दिया। मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज इसका खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी पत्नी बबीता और उसके आशिक कपिल को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि सहारनपुर के थाना नागल क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला हरदेव नगर के पीछे बने तालाब के पास से 18 अप्रैल को एक युवक का शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान सुशील के रूप में हुई जो कि 17 अप्रैल की रात्रि से ही गायब था। सुशील के पिता ने सुशील की गुमशुदगी की रिपोर्ट नागल थाने में दर्ज कराई थी। जिसकी पुलिस जांच कर रही थी। नागल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्विसलान्स की टीम को साथ लेकर इस पर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने महिला के काल डिटेल को खंगाला जिसके बाद पुलिस ने मृतक सुशील की पत्नी बबीता को गिरफ्तार किया। 

बबीता ने पूछताछ में बताया कि उसका कपिल, निवासी लिब्बरहेड़ी थाना मंगलौर हरिद्वार से काफी समय से नाजायज संबंध थे जिसमें सुशील हमारे आड़े आ रहा था। फिर 15 तारीख को हमने देवबन्द के मेले में सुशील को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और घर आकर मैंने कोका कोका में नशे की गोलियां मिलाकर सुशील को पिला दी। घर के सभी लोग शादी में गये हुए थे जिससे हमें इस घटना को अंजाम देने में बड़ी ही आसानी हुयी। फिर कपिल ने अपने एक साथी की मदद से सुशील की बेहोशी में रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद हम तीनों ने मिलकर शव को घर के पास बने तालाब के किनारे फेंक दिया। मृतक की निशान देहि पर 26 नींद की गोली व रस्सी बरामद कर ली है जिससे हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। इसमें कपिल का साथी रमेश अभी तक फरार है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You