हिंदू युवा वाहिनी ने लगाया विवादित बैनर, कहा-यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहना

  • हिंदू युवा वाहिनी ने लगाया विवादित बैनर, कहा-यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहना
You Are Here
हिंदू युवा वाहिनी ने लगाया विवादित बैनर, कहा-यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहनाहिंदू युवा वाहिनी ने लगाया विवादित बैनर, कहा-यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहनाहिंदू युवा वाहिनी ने लगाया विवादित बैनर, कहा-यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहना

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हिंदू युवा वाहिनी द्वारा कथित रूप से लगाए गए बैनरों में लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो ‘योगी योगी’ कहना है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

एसएसपी जे. रविन्दर गौड़ ने बताया कि जिले में कुछ जगहों पर हिंदू युवा वाहिनी के नाम से बैनर लगे होने की उन्हें जानकारी मिली थी। इन बैनरों पर लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है। एसएसपी के अनुसार मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एलआईयू से मांगी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी लोगांे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। 

दरअसल, शहर में कई जगहों पर बैनर लगवाए गए हैं। इन बैनरों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुयमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नीरज शर्मा पांचली का फोटो लगा है। एक होर्डिंग पर लिखा है, ‘‘प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है।’’ उधर, हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और संभाग प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एक माह पूर्व नीरज शर्मा पांचली को संगठन के पद से हटाया जा चुका है, जिसके बाद से वह भ्रामक और संगठन को बदनाम करने वाला कार्य कर रहे हंै। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You