भाजपा महासचिव का विवादित बयान, कहा-हिन्दू जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो, क्या आजम-सोनिया बोलेंगे

  • भाजपा महासचिव का विवादित बयान, कहा-हिन्दू जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो, क्या आजम-सोनिया बोलेंगे
You Are Here
भाजपा महासचिव का विवादित बयान, कहा-हिन्दू जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो, क्या आजम-सोनिया बोलेंगेभाजपा महासचिव का विवादित बयान, कहा-हिन्दू जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो, क्या आजम-सोनिया बोलेंगेभाजपा महासचिव का विवादित बयान, कहा-हिन्दू जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो, क्या आजम-सोनिया बोलेंगे

बरेली: प्रदेश के विभिन्न जिलों में होते हुए बुधवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा बरेली की मीरगंज विधानसभा पहुंची। जहां बीजेपी के नेताओं ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया। परिवर्तन यात्रा के पहले दिन मीरगंज और बहेड़ी विधानसभा में जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह ने आजम खान और सोनिया गांधी पर निशाना साधा। 

भारत माता की जय बोलने वालों पर लगाई जा रही रोक
यात्रा में भाग लेते हुए प्रदेश महासचिव स्वतंत्र देव सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जय श्रीराम और भारत माता की जय बोलने वालों पर रोक लगाई जा रही है और मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिन्दू जय श्रीराम और भारत माता की जय नहीं बोलेगा, तो क्या आजम खान, सोनिया गांधी और राहुल गांधी बोलेंगे। 

युवा भी चाहते हैं, प्रदेश में बने बीजेपी सरकार
जनसभा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि युवा चाहते हैं कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आये जिसका प्रमाण युवा सम्मेलनों में उमडऩे वाली भीड़ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा रेप पीड़ितों को मुआवजा दिए जाने को सपा सरकार का नया ड्रामा बताया है, उन्होंने कहा यह न्याय की जगह लोगों को मुआवजा दिया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की आवश्यकता-संतोष गंगवार 
इस दौरान केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और प्रदेश मंत्री देवेंद्र सिंह ने भी जनसभा को संबोधित किया और लोगों से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की। संतोष गंगवार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की आवश्यकता है। प्रदेश को केंद्र के साथ चलने की आवश्यकता है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !