राहुल के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी

  • राहुल के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी
You Are Here
राहुल के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकीराहुल के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकीराहुल के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हाल ही में दिए गये बयान पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने चुटकी ली है। राहुल के बयान ‘जब मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा’ पर चुटकी लेते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि यही उनकी योग्यता है कि वह बोल नहीं सकते, बाकी उनकी कोई योग्यता है ही नहीं है। 

गौरतलब है कि सदन के शीतकालीन सत्र में हंगामे के बीच राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, 'नोटबंदी के मुद्दे पर जब मैं सदन में बोलूंगा तो मोदी जी बैठ नहीं पाएंगे। मुझे बीते एक महीने से बोलने से रोका जा रहा है। यह सरकार सदन में नोटबंदी पर चर्चा से घबरा रही है। अगर मैं इस मुद्दे पर बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा'

योगी की अध्यक्षता में हुआ पिछड़ा वर्ग सम्मेलन
बीजेपी का पिछड़ा वर्ग सम्मलेन रविवार को सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित किया गया। सांसद योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में शुरू हुए इस कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थिति हुए। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। 

बीजेपी के कार्यों की जमकर तारीफ
योगी आदित्यनाथ ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के कार्यो की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन भारतीय जनता पार्टी का प्रदेशभर में जन जागरण का एक व्रत कार्यक्रम चल रहा है। चार परिवर्तन यात्राएं चल रही हैं। सहारनपुर से झांसी, एक सोनभद्र से और एक बलिया से प्रारंभ हुई है जो पूरे प्रदेश भर में जन जागरण का कार्यक्रम चला रही है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You