केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा-नोटबंदी करके मोदी ने गरीबों के खिलाफ छेड़ा युद्ध

  • केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा-नोटबंदी करके मोदी ने गरीबों के खिलाफ छेड़ा युद्ध
You Are Here
केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा-नोटबंदी करके मोदी ने गरीबों के खिलाफ छेड़ा युद्धकेंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा-नोटबंदी करके मोदी ने गरीबों के खिलाफ छेड़ा युद्धकेंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा-नोटबंदी करके मोदी ने गरीबों के खिलाफ छेड़ा युद्ध

नोएडा: मंगलवार को नोएडा के दादरी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि देशभर में बैंकों के बाहर लंबी लाईनें लगी हैं, क्या उसमें कोई बड़ा आदमी या कालेधन वाला दिखता है। मोदी ने 8 नवंबर को गरीब लोगों के खिलाफ एक युद्ध छेड़ा है।

राहुल गांधी ने यहां मौजूद लोगों से कहा कि कुछ बिजनेसमेन्‍स ने 8 हजार करोड़ का लोन लिया था जिसे वो अब चुका नहीं रहे हैं। उनकी मार्केटिंग में पीएम भी शामिल थे। अब जब वो लोग भाग गए और पैसे नहीं ला पा रहे हैं तो लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया ताकि बैंकों में नकदी की कमी खत्‍म हो सके।

बड़े उद्योगपतियों के खाते में जाएगा पैसा 
कैशलेस ईकोनॉमी पर राहुल ने कहा कि मोदी जी कैशलेस तो आपने बना दिया है, किसी के पास पैसा नहीं है। जब देश कैशलेस होगा तो गरीब को पता नहीं लगेगा और 5 प्रतिशत पैसा सीधा बड़े उद्योगपतियों के खाते में जाएगा। लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपको 2 हजार का नोट मिल रहा है और जो भी चोर 50-100 करोड़ निकालना चाहते हैं वो बैंक के पीछे से निकाल रहा है। गरीब का पैसा बैंकों में फंस गया है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !