हाथों में लगने वाली थी मेहंदी लग गई हथकड़ी, जानिए क्या है गुनाह?

You Are Here
हाथों में लगने वाली थी मेहंदी लग गई हथकड़ी, जानिए क्या है गुनाह?हाथों में लगने वाली थी मेहंदी लग गई हथकड़ी, जानिए क्या है गुनाह?हाथों में लगने वाली थी मेहंदी लग गई हथकड़ी, जानिए क्या है गुनाह?

सहारनपुर(राम कुमार पुंडीर): शादी में रोड़ा बन रहे प्रेमी सिपाही को महिला कांस्टेबल प्रेमिका ने मौत के घाट उतार दिया। जुर्म पर पर्दा डालने के लिए आरोपी ने खुद सिपाही (ललित) की तबियत बिगडऩे का शोर मचा दिया और जानकारी उसके परिजनों को दी। लेकिन जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की वजह गला घोटना आया तब पुलिस की तफ्तीश में कातिल रश्मी का असली चेहरा सामने आया। 

क्या है मामला?
पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो शादीशुदा सिपाही ललित का रश्मी से अफेयर चल रहा था। दोनों 2 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे थे। जब रश्मी ने अपना घर बसाने की बात कही तो ललित ने इसका विरोध किया। फिर क्या था, रश्मी ने शादी में रोड़ा बन रहे सिपाही को रास्ते से हटाने की पूरी फिल्मी स्क्रिप्ट तैयार कर डाली। पहले ललित को बेहोश किया फिर गला दबा कर मौत की नींद सुला डाला। 

20 अप्रैल यानि कल होने वाली थी शादी 
पुलिस से मुताबिक रश्मि की 20 अप्रैल यानि कल शादी होने वाली थी। जिसके हाथों में मेहंदी लगनी थी उसके हाथों में हथकड़ी लग गई। थाना जनकपुरी पुलिस ने आरोपी महिला कांस्टेबल को सलाखों के पीछे भेज दिया है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You