महागठबंधन से नाता तोडऩे पर तिलमिलाये अजित सिंह ने मुलायम पर साधा निशाना

Edited By ,Updated: 21 Nov, 2016 07:50 PM

grand alliance to break ties with mulayam singh took a dig tilmilaye

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रस्तावित महागठबंधन से समाजवादी पार्टी के नाता तोड़ लेने से तिलमिलाये राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) अध्यक्ष अजित सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रस्तावित महागठबंधन से समाजवादी पार्टी के नाता तोड़ लेने से तिलमिलाये राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) अध्यक्ष अजित सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह, चौधरी चरण सिंह और डॉ0 लोहिया की नीतियों से भटक गए हैं। इस दौरान उन्होंने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और बहुजन समाज संघर्ष समिति(बीएस-4) के साथ मिलकर चुनाव लडऩे की घोषणा की। रालोद अध्यक्ष अजित सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता एवं सांसद शरद यादव, जदयू प्रवक्ता के सी त्यागी और बीएसफोर के बचान सिंह यादव ने यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तीनों दलों ने विधानसभा का चुनाव मिलकर लडऩे का फैसला किया है। अजित सिंह ने कहा कि उनका गठबंधन विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। 

मुख्यमंत्री के चेहरा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में पहले ही जयंत चौधरी के नाम की घोषणा की जा चुकी है। रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चौधरी चरण सिंह और लोहिया के लोगों के साथ मिलकर चुनाव लडऩे के पक्ष में थे और इसके लिए प्रयास भी किया गया।

अजित सिंह ने कहा कि गत 5 नवंबर को सपा के 25 साल पूरे होने पर आयोजित समारोह में हम लोगों ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का मुकाबला करने के लिए महागठबंधन के लिए खाका तैयार किया लेकिन सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने महागठबंधन न कर पार्टी के विलय की शर्त रख दी। उन्होंने कहा कि सपा रालोद को अपनी पार्टी में विलय करने की तो बात करती है लेकिन जब बिहार में महागठबंधन की बात आई तो वहां महागठबंधन में सपा के विलय करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष डा0 लोहिया और चरण सिंह की नीतियों से भटक गये हैं।  

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!