BHU में फिर हुई लड़की से छेड़छाड़, लंका थाने में आराेपी के खिलाफ मामला दर्ज

You Are Here
BHU में फिर हुई लड़की से छेड़छाड़, लंका थाने में आराेपी के खिलाफ मामला दर्जBHU में फिर हुई लड़की से छेड़छाड़, लंका थाने में आराेपी के खिलाफ मामला दर्जBHU में फिर हुई लड़की से छेड़छाड़, लंका थाने में आराेपी के खिलाफ मामला दर्ज

वाराणसीः काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में लड़कियाें से छेड़छाड़ के मामले खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आज फिर सोशोलॉजी की एम.ए. द्वितीय वर्ष की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 
PunjabKesari
छात्रा ने पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन के छात्र पर छेड़खानी और मारपीट का आराेप लगाया है। साथ ही पीड़िता ने प्राक्टोरियल बोर्ड से मामले की शिकायत की है। मामले काे गंभीरता से लेते हुए बोर्ड ने छात्रा के साथ लंका थाने में आराेपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

आराेपी काे पुलिस ने किया गिरफ्तार
ताजा रिपाेर्ट के मुताबिक आराेपी छात्र काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आराेपी के खिलाफ धारा 354 वी, 504, 506 आैर 323 के तहत मामला दर्ज किया है। 

गाैरतलब है कि हाल ही में बीएचयू में छात्राआें के साथ हुई छेड़खानी पर जमकर बवाल हुआ था। पीड़ित छात्राएं आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई काे लेकर विश्वविद्यालय के गेट के बाहर जमकर प्रर्दशन किया था। लड़कियाें के प्रर्दशन से नाराज पुलिस प्रशासन ने पीड़ित छात्राआें के ऊपर लाठीचार्ज भी किया था, जिसमें कई छात्राएं चाेटिल हाे गईं थी। पीड़ित छात्राआें पर लाठीचार्ज काे लेकर विपक्षी पार्टियाें ने केंद्र आैर यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। सबसे खास बात ये रही कि इसी दिन प्रधानमंत्री ने वाराणसी का दाैरा किया था। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!