कांग्रेस का विवादित पोस्टर, पूछा-मित्रों किस देश का फकीर पहनता है 10 लाख का सूट?

You Are Here
कांग्रेस का विवादित पोस्टर, पूछा-मित्रों किस देश का फकीर पहनता है 10 लाख का सूट?कांग्रेस का विवादित पोस्टर, पूछा-मित्रों किस देश का फकीर पहनता है 10 लाख का सूट?कांग्रेस का विवादित पोस्टर, पूछा-मित्रों किस देश का फकीर पहनता है 10 लाख का सूट?

इलाहाबाद: नोटबंदी का आज 30वां दिन है। जिसको देखते हुए इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विवादित पोस्टर लगाया है। पोस्टर में लिखा है ‘‘मित्रों आज का 400 रूपये का सवाल-किस देश का फकीर 10 लाख का सूट पहनता है?’’ पोस्टर में इस प्रश्न के साथ 4 विकल्प भी दिए गये हैं। जिसमें, 1. युगाण्डा, 2.भूटान, 3.भारत, 4. सोमालिया है। कांग्रेस द्वारा ये पोस्टर प्रधानमंत्री मोदी के हाल में दिए गये बयान पर कटाक्ष करते हुए लगाया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री ने अपने आपको फकीर बताया था। 

विवादित पोस्टर को लेकर जब कांग्रेस नेता इर्शादुल्लाह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज पूरा देश नोटबंदी से परेशान है। लोगों की शादी ढंग से नहीं हो पा रही हैं। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि वह फकीर हैं। मैं चाहता हूं कि देश में प्रधानमंत्री की तरह 10 लाख का सूट पहनने वाला हर व्यक्ति फकीर हो। साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी पोस्टर का सही जवाब देगा उसे 400 रुपये ईनाम दिया जाएगा। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You