4 अप्रैल को होगी योगी कैबिनेट की पहली बैठक, बड़े फैसलों की उम्मीद

Edited By ,Updated: 02 Apr, 2017 04:46 PM

first meeting of yogi cabinet on 4th april hope for big decisions

उत्तर प्रदेश की नई योगी सरकार को आए 14 दिन बीत चुके हैं और अब तक इसकी पहली कैबिनेट बैठक नहीं हुई है, लेकिन अब योगी कैबिनेट की पहली बैठक 4 अप्रैल....

लखनऊः उत्तर प्रदेश की नई योगी सरकार को आए 14 दिन बीत चुके हैं और अब तक इसकी पहली कैबिनेट बैठक नहीं हुई है, लेकिन अब योगी कैबिनेट की पहली बैठक 4 अप्रैल को शाम 5 बजे होने का ऐलान कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। अब सबके मन में यही सवाल है कि इस कैबिनेट बैठक में योगी सरकार का मंत्रिमंडल कौनसे बड़े फैसले करने वाला है।

माना जा रहा है कि इस कैबिनेट में यूपी के किसानों की कर्ज माफी को लेकर कोई फैसला किया जा सकता है जैसा कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था। इसके अलावा यूपी में बिजली चोरी को रोकने के लिए भी कुछ कड़े कदमों का ऐलान संभव है। वहीं कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर कैबिनेट मीटिंग में कुछ और सख्त फैसलों का ऐलान हो तो ताज्जुब नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि मोदी ने चुनाव प्रचार के समय कहा था कि भाजपा सरकार बनने पर कैबिनेट की पहली मीटिंग में कर्ज माफी का फैसला ले लिया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि कुछ अफसरों ने सुझाव दिया कि कैबिनेट अपनी मीटिंग में इस पर फैसला ले लें और फिर बाद में इस पर नीति बना ली जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!