करारी हार के बाद डर गई हैं मायावती, इस वजह से कर रहीं गठबंधन की बात: नंदी

  • करारी हार के बाद डर गई हैं मायावती, इस वजह से कर रहीं गठबंधन की बात: नंदी
You Are Here
करारी हार के बाद डर गई हैं मायावती, इस वजह से कर रहीं गठबंधन की बात: नंदीकरारी हार के बाद डर गई हैं मायावती, इस वजह से कर रहीं गठबंधन की बात: नंदीकरारी हार के बाद डर गई हैं मायावती, इस वजह से कर रहीं गठबंधन की बात: नंदी

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मुलायम सिंह के बयान पर पलटवार किया है। मुलायम सिंह ने बयान-महागठबंधन की जरूरत नहीं है, वह अकेले काफी हैं’ पर वार करते हुए कहा कि विस चुनाव में करारी हार के बाद कोई भी पार्टी ये समझ नहीं पा रही है कि क्या करें। ये सभी चोर-चोर मौसेरे भाई हैं। 

वहीं बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती के अंदर ईगो बहुत था, इसलिए वह किसी से गठबंधन नहीं करना चाहती थीं। करारी हार के बाद उनके अंदर डर बैठ गया है। इसलिए वह गठबंधन की बात कर रही हैं। वह सोच रही है कि कहीं उनका पूरी तरह से सफाया न हो जाए। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो गया है। सपा के बहुत से लोग बीजेपी ज्वाइन करना चाहते हैं। बता दें कि नंद गोपाल नंदी खागा टाउन हाल में केशवानी वैश्य सभा में नव दंपत्ति को आर्शीवाद देने आए थे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You