गैरकानूनी और लाठी-डंडों से लैस होकर हिन्दू रक्षा दल ने निकाली शोभा यात्रा, पुलिस से झड़प

You Are Here
गैरकानूनी और लाठी-डंडों से लैस होकर हिन्दू रक्षा दल ने निकाली शोभा यात्रा, पुलिस से झड़पगैरकानूनी और लाठी-डंडों से लैस होकर हिन्दू रक्षा दल ने निकाली शोभा यात्रा, पुलिस से झड़पगैरकानूनी और लाठी-डंडों से लैस होकर हिन्दू रक्षा दल ने निकाली शोभा यात्रा, पुलिस से झड़प

गाजियाबाद(आकाश गर्ग): उत्तर प्रदेश में गाजियाबद के साहिबाबाद इलाके में हिन्दू रक्षा दल ने हनुमान छठी पर बिना प्रशासन की अनुमति लिए बगैर ही एक रैली का आयोजन किया। जिसमें काफी संख्या में हिन्दू रक्षा दल के लोग पहुंचे थे। इन लोगों के हाथों में बड़ी मात्रा में लाठी डंडे थे। जैसे ही प्रशासन को इसकी जानकारी मिली उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और कार्यक्रम को रोक दिया। 

रक्षा दल के नेता अपने ऑफिस लोट गये मगर आफिस पर पहुंचते ही इन लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिससे पुलिस की कार का शीशा टूट गया। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया और हिन्दू रक्षा दल के लोगों पर लाठीचार्ज किया। 

इस घटना के बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया और हिन्दू रक्षा दल के लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं हिन्दू रक्षा दल के लोगों का कहना है कि प्रशासन ने जानबूझकर उन्हें रोका, जबकि वो शांतिपूर्वक शोभा यात्रा निकाल रहे थे। हिन्दू रक्षा दल के प्रमुख पिंकी चौधरी सहित 20 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 50 और लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!