यूपी चुनाव में बीजेपी का बेड़ा गर्क न कर दे, Viral हो रहा ये वीडियो!

You Are Here
यूपी चुनाव में बीजेपी का बेड़ा गर्क न कर दे, Viral हो रहा ये वीडियो!यूपी चुनाव में बीजेपी का बेड़ा गर्क न कर दे, Viral हो रहा ये वीडियो!यूपी चुनाव में बीजेपी का बेड़ा गर्क न कर दे, Viral हो रहा ये वीडियो!

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक लिए गए नोटबंदी के फैसले के बाद लोगों में उनके खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। देश भर में लोग इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर बीजेपी नेताओं को बड़ा झटका लगेगा। 

वायरल हो रहा वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात का है। इस वीडियो में बैंक से नोट निकालने और बदलने के लिए युवक और युवतियों की काफी लंबी लाइन लगी हुई है। नोटबंदी होने के बाद जनता में पैदा हुए आक्रोश को समाप्त करने के लिए भाजपा ने चाय देने का अभियान चलाया है। लेकिन कई जगह बैंकों के बाहर लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दी गयी चाय तक पीने से इनकार दिया है। इतना ही नहीं उनका कहना है कि जिस पार्टी ने उन्हें इतना परेशान किया है हम उस पार्टी के नेता के हाथ का कुछ नहीं पिएंगे। उन्होंने चाय-पानी लेने से साफ इंकार कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ज्ञात हो कि बीते 8 नवंबर को प्रधानमंत्री के ऐलान के बाद से 500 और 1000 के नोट बैन हो गए। इसके बाद से बैंकों और एटीएम से खुल्ले पैसे निकालने और अपने पुराने नोट जमा करवाने के लिए भीड़ है।

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। नोटबंदी के इस फैसले को कई बीजेपी नेता कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक जरूर करार दे रहे हैं, लेकिन जिस तरह से वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों की नाराजगी दिख रही है, उससे बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। अगर यह गुजराती वीडियो यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों में वायरल हुआ तो बीजेपी कहीं की नहीं रहेगी। 

UP Breaking News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You