जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

  • जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
You Are Here
जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोपजिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोपजिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर चली आ रही खींचतान के बाद आज उस वक्त नया मोड़ आ गया जब मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने एक प्रेस कांफ्रेस करते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। इस दौरान सीमा प्रधान के पति सपा नेता अतुल प्रधान और सपा के जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह भी मौजूद रहे। 

काम नहीं करने दे रहे हैं भाजपा के लोग-सीमा 
सीमा प्रधान ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही भाजपा के लोग उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं। सीमा ने बताया कि शासन प्रशासन भी उनके कार्य में रुकावट डाल रहा है। बीते दिनों तत्कालीन डीएम के आवास पर भी जिला पंचायत सदस्यों पर सत्ता का दबाव बनाकर, बहला फुसलाकर और प्रलोभन देकर अविश्वास पत्र लाया गया। सीमा ने कहा कि सत्ता के दबाव के कारण उनका अब इस कुर्सी पर दम घुटने लगा है और आज वो इस्तीफा देने का ऐलान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें काम ही नहीं करने दिया जा रहा है तो वो इस पद पर रहकर क्या करेंगी? 

मेरे पति को दी गई जान से मारने की धमकी-सीमा प्रधान 
इतना ही नहीं सीमा प्रधान ने खुलासा करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को उन्हें डाक से एक धमकी भरा पत्र भेजा गया। जिसमें उनके पति अतुल प्रधान को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसकी उन्होंने मेडिकल थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई है। हालांकि धमकी भरा पत्र किसने भेजा यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। 

जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं संगीत सोम-अतुल प्रधान 
वहीं सपा नेता और पूर्व प्रत्याशी अतुल प्रधान ने मेरठ की सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाया कि वो उन्हें जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं लेकिन वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। वो अगर 5 साल भी जेल में रहे तब भी अखिलेश यादव के साथ रहेंगे। अतुल प्रधान ने कहा कि वो जान से मारने जैसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। जान लेना और देना ईश्वर के हाथ में है। उन्होंने कहा कि वो आगे भी संघर्ष करते रहेंगे हर गलत बात का विरोध करते रहेंगे। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!