सीतापुर: त्रिपल मर्डर की CBI जांच की मांग को लेकर अखिलेश से मिला पीड़ित परिवार

  • सीतापुर: त्रिपल मर्डर की CBI जांच की मांग को लेकर अखिलेश से मिला पीड़ित परिवार
You Are Here
सीतापुर: त्रिपल मर्डर की CBI जांच की मांग को लेकर अखिलेश से मिला पीड़ित परिवारसीतापुर: त्रिपल मर्डर की CBI जांच की मांग को लेकर अखिलेश से मिला पीड़ित परिवारसीतापुर: त्रिपल मर्डर की CBI जांच की मांग को लेकर अखिलेश से मिला पीड़ित परिवार

इटावा: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कारोबारी परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने के लिये परिवार से जुड़े लोगों ने आज यहां समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मदद करने की गुहार लगायी है। कारोबारी सुनील जायसवाल,उनकी पत्नी कामनी जायसवाल और बेटे रितिक जायसवाल की छह जून को अपराधियों ने निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी थी। इस संगीन और हैरतअंगेज वारदात में पुलिस किसी भी बदमाश का पता नहीं लगा पाई है। 

अखिलेश यादव के गांव स्थित सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी मे हत्या के शिकार हुए परिवार की बेटी रिचा जायसवाल एमबीबीएस अंतिम वर्ष की छात्रा है। हादसे के बाद रिचा बदहवास है। वह कुछ भी सोचने समझने की स्थिति मे नहीं है। इसी कारण उसके एमबीबीएस साथी छात्रों अमिल जायसवाल, हरी किशन और सरवेंद्र यादव ने इस मामले को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समक्ष रखा जिस पर सभी ने एक सुर से पुलिस की अक्षमता का जिक्र करते हुए सीबीआई जांच के लिए राज्य की योगी सरकार से पुरजोर ढंग से दबाब बनाने के लिए गुहार लगाई है। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने रिचा के साथियो को इस बात का भरोसा दिलाया कि पहले पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों की उनसे लखनऊ मुलाकात हो जाने दे। उसके साथ ही सीबीआई जांच के लिए वह समाजवादी पार्टी की ओर से राज्य सरकार को खत लिखेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार के सदस्यों से कल मुलाकात करेंगे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You