पैसे की हवस में पत्नियों के सौदागर बने कलियुगी पति

Edited By ,Updated: 15 Dec, 2016 05:46 PM

dealers lust of money made in the kali yuga wives husband

उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में दो युवकों ने पैसे की खातिर अपनी पत्नियों की अस्मत का सौदा कर डाला। पुलिस अधीक्षक (नगर) समीर सौरभ ने आज यहां बताया कि सुभाष नगर के मढ़ीनाथ में अंबेडकर पार्क गणेश नगर निवासी राम कुमार की बेटी बबीता की शादी...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में दो युवकों ने पैसे की खातिर अपनी पत्नियों की अस्मत का सौदा कर डाला। पुलिस अधीक्षक (नगर) समीर सौरभ ने आज यहां बताया कि सुभाष नगर के मढ़ीनाथ में अंबेडकर पार्क गणेश नगर निवासी राम कुमार की बेटी बबीता की शादी बरेली के ही संजयनगर के प्रदीप पुत्र मोहनलाल के साथ हुई थी।

मायके पक्ष का आरोप है कि शादी के कुछ माह बाद ही दो लाख नकद और मोटरसाइकिल के लिए उसे परेशान किया जाने लगा। 24 अक्टूबर 2014 को उनकी बेटी के साथ मारपीट के बाद बारादरी थाने में तहरीर दे दी गई। जिसके बाद दोनों पक्ष को थाने बुलाया गया, जहां समझौता हो गया था। उन्होंने बताया कि विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि करीब 15 दिन पहले प्रदीप बबीता को विदा कराकर ले गया था। 

गत 12 दिसंबर की रात प्रदीप अपनी तीन साल की बेटी को ससुराल छोडऩे गया था। परिजनों को शक होने पर जब सख्ती से पूछा गया तो उसने बताया कि बबिता राजस्थान शादी में गई है। वहां पता करने पर जानकारी मिली कि वह वहां नहीं पहुंची। बाद में पति ने कहा कि उसकी पत्नी आठ दिन से लापता है। सौरभ ने बताया कि शक के आधार पर प्रदीप को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गयी जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने बबीता को रुद्रपुर (उत्तराखंड) की महिला पुष्पा को 85 हजार में बेचा है। सिर्फ उसने ही नहीं ममेरे भाई सोनू ने भी अपनी पत्नी को 60 हजार के लिए पुष्पा के हाथ बेच दिया। दोनों इस वक्त राजस्थान के भरतपुर में हैं। 

स्थानीय पुलिस रुद्रपुर पुलिस की मदद से पुष्पा तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। युवकों ने माना कि रुपयों की खातिर दोनों ने अपनी पत्नियों का सौदा कर दिया। रुद्रपुर (उत्तराखंड) की महिला के जरिये सौदा हुआ। उसी ने खरीदी गई युवतियों को राजस्थान में पुन: बेच दिया। पुलिस मान रही है कि रुद्रपुर (उत्तराखंड)की वह महिला तस्करी का बड़ा रैकेट चला रही है। न सिर्फ बरेली बल्कि कई अन्य शहरों से भी युवतियों की खरीद फरोख्त कर राजस्थान भेज रही है।  

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!