राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा के सामने दुम नहीं हिलाएगी कांग्रेस, बनाएगी अलग रणनीति: दिग्विजय

You Are Here
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा के सामने दुम नहीं हिलाएगी कांग्रेस, बनाएगी अलग रणनीति: दिग्विजयराष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा के सामने दुम नहीं हिलाएगी कांग्रेस, बनाएगी अलग रणनीति: दिग्विजयराष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा के सामने दुम नहीं हिलाएगी कांग्रेस, बनाएगी अलग रणनीति: दिग्विजय

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): रामनाथ कोविन्द को एनडीए का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने तल्ख टिप्पणी की है और बीजेपी के तरीके को सामन्ती हुक्मरानों जैसा बताया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के चुनाव पर बीजेपी का रवैया हुक्मरानों जैसा रहा। कांग्रेस उसके हुक्म को मानने से इनकार करती है। कानपुर में पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दिग्गी राजा ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा के सामने दुम नहीं हिलायेगी। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी अलग रणनीति बनायेगी। 

बीजेपी की दलित कार्ड खेलने की रणनीति नहीं होगी सफल
दिग्गी राजा ने दावा किया कि कोविन्द के नाम पर भाजपा ने शिवसेना को भी विश्वास में नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का दलित कार्ड खेलने की रणनीति सफल नहीं होगी। देश को पहला दलित राष्ट्रपति देने का श्रेय पहले ही कॉग्रेस के खाते में दर्ज है। बहरहाल कानपुर प्रवास के कारण कॉग्रेस नेता ने कोविन्द को उम्मीदवार बनाये जाने पर कानपुरवासियों को बधाई भी दी।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You