मोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-PM को भी करें शामिल

  • मोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-PM को भी करें शामिल
You Are Here
मोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-PM को भी करें शामिलमोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-PM को भी करें शामिलमोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा-PM को भी करें शामिल

नई दिल्‍लीः मोदी कैबिनेट में हो रहे फेरबदल को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर तीखा तंज किया है। कांग्रेस का कहना है कि मंत्रिमंडल में यदि काम के आधार पर फेरदबल हो रहा है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसमें शामिल किया जाना चाहिए। 

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यदि कार्य के आधार पर फेरबदल हो रहा है, तो प्रधानमंत्री मोदी भी इसमें शामिल होने चाहिए, क्योंकि पिछले तीन सालों में उनका काम सबसे ख़राब रहा है। फिर चाहे जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था की स्थिति हो, नोटबंदी हो, रोजगार को लेकर किए गए वादे हो या फिर किसानों के मुद्दे। 

मंत्रिमंडल में हो रहे विस्तार के बीच कई मंत्री अपना इस्तीफा दे चुके हैं। केंद्रीय उद्योग मंत्री कालराज मिश्र ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है। जब मीडिया ने कालराज मिश्र से उनके इस्‍तीफे को लेकर सवाल किए तो उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने मुझसे कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जाकर मिल लूं। इसलिए आखिरकार मैंने अपना इस्‍तीफा टाइप किया और कल उन्‍हें सौंप दिया था।

इससे पहले बंडारू दत्तात्रेय, राजीव प्रताप रूडी, संजीव बालयान और फगन सिंह कुलास्‍ते भी इस्‍तीफा दे चुके हैं। ऐसी ख़बरें मिल रही हैं कि मोदी मंत्रिमंडल में जेडीयू के दो मंत्रियों को भी शामिल किया जा सकता है। नीतीश कुमार के दो करीबी मंत्रि मोदी कैबिनेट में जगह बनाने में कामयाब हो सकते हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !