कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद का राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान

  • कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद का राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान
You Are Here
कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद का राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयानकांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद का राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयानकांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद का राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान

इलाहाबादः कांग्रेस नेता व पार्टी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने इलाहांबाद में राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस साल पार्टी अध्यक्ष बनेंगे और इस विषय में पार्टी निर्णय ले चुकी है। बता दें यह बयान इसलिए महत्वपूर्ण है कि पहली बार कांग्रेस के किसी बड़े नेता ने नेहरू परिवार के पैतृक धरती पर कहा कि जल्द ही राष्ट्रीय नेतृत्व संगठन में बड़े परिवर्तन होंगे, जिसको लेकर पार्टी में सहमति बन चुकी है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल गांधी इसी साल पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्होंने कहा है कि पार्टी के भीतर उन्हें अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने का फैसला लिया जा चुका है। आजाद ने कहा कि जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है। कांग्रेस महासचिव आजाद पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने और निकाय चुनाव में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने वीरवार को संगम नगरी पहुंचे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से राहुल गांधी को अध्यक्ष पद की जिम्मेदार दिए जाने की जोरशोर से चर्चा है। इसको लेकर सोनिया गांधी भी बयान दे चुकी हैं कि राहुल को जल्द प्रोमोशन दिया जाएगा, लेकिन ऐसी भी रिपोर्ट आ रही थी कि गुजरात चुनाव तक राहुल की ताजपोशी टाल दी गई है।

पार्टी वरिष्ठ नेताओं में अब राहुल को नई जिम्मेदारी देने को लेकर किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के युवा नेता जल्द से जल्द उनको अध्यक्ष बनाने के पक्षधर बताए जा रहे हैं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!