प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के बाद आज गुजरात दौरे पर निकलेंगे CM योगी

  • प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के बाद आज गुजरात दौरे पर निकलेंगे CM योगी
You Are Here
प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के बाद आज गुजरात दौरे पर निकलेंगे CM योगीप्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के बाद आज गुजरात दौरे पर निकलेंगे CM योगीप्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के बाद आज गुजरात दौरे पर निकलेंगे CM योगी

लखनऊ/गुजरातः निकाय चुनावों के दौरान करीब 40 जनसभाओं को संबोधित करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गुजरात दौरे के लिए रवाना हो रहे है। जहां वह 2 दिन तक कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

बता दें सीएम योगी आज लखनऊ में कई बैठकों के बाद दोपहर 3 बजे गुजरात के लिए रवाना होगें। वो यहां करीब 5 बजे वलसाड़ के उमरगांव व परड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वलसाड़ के सर्किट हाउस में सीएम रात्रि विश्राम करेंगे।

उससे अगले दिन यानि बुधवार को योगी आदित्यनाथ 11.45 से रात 8 बजे तक पटदी, जामनगर, रनावव और पोरबंदर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं गुरुवार को योगी कलवाड़ और भावनगर में जनसभा करेंगे। उसके बाद भावनगर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की बीतें 3 महीनों में यूपी, हिमाचल, केरल और गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को गति दे चुके है। यूपी के निकाय चुनावों को जोड़ ले तो योगी आदित्यनाथ 40 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके है। अब एक बार फिर आज से सीएम योगी गुजरात के चुनावी प्रचार अभियान को धार देने जा रहे हैं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!